डीपीएस चास का जेईई एडवांस में शानदार प्रदर्शन

#युवराज कुमार को 461वां रैंक

आईआईटी जेईई एडवांस की परीक्षा में डीपीएस चास के दो विद्यार्थियों ने इस वर्ष शानदार प्रदर्शन किया है। इस विद्यालय के युवराज कुमार ने इस परीक्षा में 461वां रैंक (एसटी) प्राप्त किया है। वहीं सृजन सिन्हा को ऑल इंडिया रैंक 20420 प्राप्त हुआ है।

पिछले जेईई मेन की परीक्षा में इस विद्यालय से 3 विद्यार्थी सफल हुए थे। जिसमें से 2 छात्रों ने बेहतर प्रदर्शन कर स्कूल, जिला व राज्य का मान बढ़ाया है।

विद्यार्थियों की सफलता पर हर्ष व्यक्त करते हुए डीपीएस चास की चीफ मेंटर डॉ. हेमलता एस. मोहन ने कहा कि यह विद्यालय बच्चों को गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा देने व उनके सर्वांगीण विकास के लिए कटिबद्ध है। हमारी कोशिश है कि विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा मिले, ताकि बच्चे सफलता की नई ऊंचाईयों को छू सकें।

उन्होंने विद्यार्थियों के साथ-साथ शिक्षकों के परिश्रम और अभिभावकों के सहयोग के लिए उन्हें बधाई दी। स्कूल की कार्यवाहक प्राचार्या दीपाली भुस्कुटे ने कहा कि बच्चों के शैक्षणिक विकास के लिए शिक्षक योजनाबद्ध तरीके परिश्रम करते हैं। यह रिजल्ट उसी परिश्रम का परिणाम है। डीएस मेमोरियल के सचिव सुरेश अग्रवाल ने इस उपलब्धि पर पूरे विद्यालय परिवार को बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *